Thursday 7 June 2018

एक प्यार का नगमा है....














Boy: इधर चला मैं उधर चला, जाने कहाँ मैं किधर चला
अरे फिसल गया, ये मैंने क्या किया....

girl (sitting on a bench nearby): हाल कैसा है जनाब का, क्या ख़याल है आपका?
तुम तो मचल गए, ओ ओ ओ, युहीं फिसल गए आह हा हा!

boy: पहली नज़र में, कैसा जादू कर दिया, तेरा बन बैठा है मेरा जीया
जाने क्या होगा, अब होगा क्या पता, इस पल को मिलके आ जी ले ज़रा

girl: सर जो तेरा चकराए, या दिल डूबा जाए
मत आ प्यारे पास हमारे, मेरा दिल घबराए मेरा दिल घबराए

boy: देखा जो तुझे यार, दिल में बजी गिटार
छलका आँखों से प्यार, दिल में बजी गिटार
छा रहा कैसा ये नशा रे, आ रहा जीना का मज़ा रे
अरे रे रे मैं तो गया रे दिल भी गया रे

girl: ए भाई ज़रा देख के चलो, आगे ही नही पीछे भी
दाएं ही नही बाएं भी, ऊपर ही नहीं नीचे भी, ए भाई

boy: दिल करता है तेरे पास आऊँ, तेरे पास आके तेरा हो जाऊं
रस्ते रस्ते गलियों गलियों, कहाँ तक फिरूं मैं दीवाना
अब तो गले से लगाना.....

girl: मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है?

boy: इलो जी सनम हम आ गए, आज फिर दिल लेके
इतना भी गुस्सा करो नहीं जानि
खोया खोया मौसम पवन दीवानी

girl: आओ हुज़ूर तुमको, हस्पताल में ले चलूँ
दिल टूट जाए ऐसे, ICU में ले चलूँ....

boy: दिल चीज़ क्या है, आप मेरी जान लीजिए,
बस एक बार मेरा कहा मान लीजिए

girl: इन आँखों की मस्ती के, मस्ताने हज़ारों हैं
इन आँखों से वाबस्ता, अफसाने हज़ारों हैं

boy: किस्का है ये तुमको इंतज़ार मैं हूँ ना
देख लो इधर तो एक बार मैं हूँ ना

क्योंकि
तेरे लिए ही तो सिग्नल तोड़ ताड़ के, आया दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड छोड़ छाड़ के

girl: झूठ बोले कौवा काटे, काले कौवा से दारियो
मैं घर चली जाऊँगी तुम देखते रहियो

boy: ये चाँद सा रौशन चेहरा, जुल्फों का रंग सुनहरा
ये झील सी नीली आँखें, कोई राज़ है इनमे गहरा
तारीफ़ करूँ क्या उसकी, जिसने तुम्हें बनाया

girl: क्यों आगे पीछे डोलते हो भवरों की तरह
क्यों देखते हो मुझको यूँ बेसब्रों की तरह

boy: कजरा मोहब्बत वाला, अंखियों में ऐसा डाला
कजरे ने लेली मेरी जान, हाय रे मैं तेरे कुर्बान
दुनिया है मेरे पीछे, लेकिन मैं तेरे पीछे
अपना बना ले मेरी जान, हाय रे मैं तेरे कुर्बान

girl: तू मेरा बॉयफ्रेंड? मैं तेरी गर्लफ्रेंड?
मैं तेनु कहती ना ना ना ना!!!

boy: तुझे देखा तो ये जाना सनम, प्यार होता है दीवाना सनम
अब यहाँ से कहाँ जाएँ हम, तेरी बाहों में मर जाएँ हम.....

क्योंकि तुम ही हो, बस तुम ही हो, मेरी आशिक़ी बस तुम ही हो

girl: ओ नइयो नइयो, ओ नइयो नइयो
मुझे दिल तेरा नइयो चाहिदा, एक तू ही मेरे नाल नइयो नइयो जचदा

boy: मैं कोई ऐसा गीत गाऊं के आरज़ू जगाऊं, अगर तुम कहो
तुमको बुलाऊं, के पलकें बिछाऊं, कदम तुम जहाँ जहाँ रखो
ज़मीन को आसमान बनाऊं, सितारों से सजाऊं, अगर तुम कहो

girl: दीवाने, दीवाने तो दीवाने हैं
चुपके से चोरी से, मिलने वो आया, प्यार भी चोरी से उसने जताया
नाना जो की मैंने तो गुस्सा दिखाया

boy: आँखों में तेरा ही चेहरा धड़कन में तेरी ही यादें करती हैं दीवाना
लेकर दिल चुराली आँखें, कर गई मुझको तेरी यादें दीवाना
फिर भी आस लगी है दिल में, तुम आओगी मुझसे मिलने
चुपके चुपके कह के दिल में, दीवाना मेरा दीवाना

girl: मन डोले मेरा तन डोले, मेरे दिल का गया करार रे
यह कौन बजाए बाँसुरिया

boy: शाम सवेरे तेरी यादें आती हैं, आके दिल को मेरे यूँ तड़पती हैं
ओ सनम मुहब्बत की कसम
समझे ज़माना के दिल है खिलौना, जाना है अब क्या है दिल का लगाना
नज़रों से अब ना हमको गिराना, मर भी गए तो भूल न जाना
आँखों में बसी हो पर दूर हो कहीं, दिल के करीब हो ये मुझको है यकीन
ओ सनम मुहब्बत की कसम

girl: आइये मेहरबां, बैठिये जानेजां
शौक से लीजिये जी, इश्क के इम्तेहान
कैसे हो तुम नौजवान, कितने हसीन महमान
कैसे करूँ मैं बयान, दिल की नहीं है जुबां

boy: रात शभनमी, भीगी चाँदनी
तीसरा कोई, दूर तक नहीं, इसके आगे हम
और क्या कहें जानम समझा करो

girl: लेजा लेजा रे, महकी रात में चुराके सारे रंग लेजा
राती राती मैं भीगूँ साथ में, तू ऐसी मुलाकात दे जा

boy: तुम हो मेरी मैं तुम्हारा, छोटा सा संसार हमारा
आगे जाने राम क्या होगा
कहता है जो कहे ज़माना, तेरा मेरा प्यार पुराना
आगे जाने राम क्या होगा

girl: लेकिन मेरा एक सवाल है
When my legs don't work like they used to before
And you can't sweep me off of my feet
Will your mouth still remember the taste of my love
Will your eyes still smile from your cheeks?


Boy: When I see your face
There's not a thing that I would change 'cause you're amazing
Just the way you are
And when you smile
The whole world stops and stares for a while
'Cause girl you're amazing
Just the way you are
Yeah

So, finally…

And darling I will be loving you 'til we're 70
And baby my heart could still fall as hard at 23
And I'm thinking 'bout how people fall in love in mysterious ways
Maybe just the touch of a hand
Oh me I fall in love with you every single day
And I just wanna tell you I am
So honey now
Take me into your loving arms
Kiss me under the light of a thousand stars
Place your head on my beating heart
I'm thinking out loud
Maybe we found love right where we are
...


And they walked hand in hand enjoying the cool breeze and the drizzle….



No comments:

Post a Comment